काजल अग्रवाल को इन मौकों पर कपड़ों ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुईं गुप्त अंग की तस्वीरें

काजल अग्रवाल को इन मौकों पर कपड़ों ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुईं गुप्त अंग की तस्वीरें

काजल अग्रवाल को इन मौकों पर कपड़ों ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुईं गुप्त अंग की तस्वीरें
Mar 04
15:192018
95

काजल अग्रवाल फिल्मी दुनिया का जाना-पहचाना नाम है। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक और कैमरों से लेकर लोगों के दिलों तक काजल ने एक खास जगह बनाई है। उनकी हॉट तस्वीरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर कई बार ये तस्वीरें ही काजल के लिए मुसीबत भी पैदा कर देती हैं। मसलन ये इतनी बोल्ड होती हैं कि कोई भी इन्हें देखकर शर्मसार हो जाए।
कई बार सेलेब्स भी किसी पब्लिक प्लेस पर जाने से पहले ऐसी ड्रेस पहन लेते हैं कि वो ही उनकी मुसीबत के तौर पर सामने आ जाती है। काजल अग्रवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वो भी एक बार नहीं अनेक बार।
आज हम आपके साथ ऐसे ही कुछ मौकों की बात साझा करने वाले हैं। कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें दोबारा देखकर शायद काजल भी परेशान हो गई होंगी। फिलहाल आप तो देख ही लीजिए ये तस्वीरें।
मशहूर एक्ट्रेस हैं काजल अग्रवाल
31 वर्षीय काजल अग्रवाल टॉलीवुड और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल और तेलुगू फिल्मों से की थी।
फोटो में देखिए जब गलत पॉजीशन में बैठने और ड्रेस की वजह से काजल उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई रही।

यहां से की शुरुआत
काजल ने बॉलीवुड में 2004 में आई फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से डेब्यू किया। उनकी पहली तेलुगू फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ 2007 में रिलीज हुई। एक डांस के दौरान कैमरे में कैद हुई काजल की ये फोटो।
ये देखिए ड्रेस
इस ड्रेस में काजल अग्रवाल का लुक कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गया। वैसे आपको बता दें कि 2009 में आई ‘मगधीरा’ काजल के करियर के लिए काफी अहम साबित हुई। इसके बाद काजल को कई अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन मिला।
पारदर्शी ड्रेस
काजल कहीं पहुंची थीं जहां बहुत भीड़ थी। वहां काजल का ध्यान सभी का अभिवादन करने में था जबकि कैमरे उनकी ओर मुड़ गए थे। इसके बाद जो पल कैमरे में कैद हुए वो आपके सामने है। देख लीजिए।
ये सीन देखो
देख लिया। चलो अब सुन लो कि काजल ने बॉलीवुड में दोबारा वापसी कब की। वो साल 2011 में आई फिल्म सिंघम में एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आईं।
कैमरा सामने है
देखिए ना कैमरा सामने है और काजल मुस्कुरा रही हैं। काजल साल 2013 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘स्पेशल 26’ में भी नजर आई थीं।
ध्यान किधर है
अरे काजल जी आप कहीं और देख रही हैं। मगर कैमरा आप को देख रहा है। काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल भी एक्ट्रेस हैं। वो तमिल, तेलगू एवं मलयालम फिल्मों में सक्रिय हैं।
ये फोटोशूट है
अब भैया फोटोशूट है तो कुछ कह नहीं सकते। यह तो काजल ने ही कराया है। अापको बता दें कि काजल ने मास मीडिया की पढ़ाई की है, जिसमें उन्होंने मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग में स्पेशलाइजेशन किया है।
तस्वीर भी देख लो
अब इतनी देखी हैं तो ये भी देख लो। चलो अब ज्यादा मत देखो। एक जानकारी और पढ़ो।
वो यह कि काजल ने साल 2016 में आई फिल्म चक्रव्यूह में एक गाना भी गाया है। यह फिल्म कन्नड़ भाषा में थी।
इसे भी देखो
अरे भाई इवेंट की फोटो है। अब ये भी देखोगे क्या। चलो बाय-बाय।