इन एक्ट्रेस के साथ हुई पब्लिक में छेड़छाड़ तस्वीरें हुई वायरल देखिये

इन एक्ट्रेस के साथ हुई पब्लिक में छेड़छाड़ तस्वीरें हुई वायरल देखिये

इन एक्ट्रेस के साथ हुई पब्लिक में छेड़छाड़ तस्वीरें हुई वायरल देखिये
Mar 04
15:252018
1109

भारत में लोग अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. वही अगर एक्टर और एक्ट्रेस की बात करे तो आज के दौर में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए ये लोग अपने दर्शकों के बीच पहुँच जाते है. अधिकतर तो ये लोग अपनी सिक्योरिटी के साथ लोगों के बीच पहुँचते है मगर कभी-कभी ये लोग सुरक्षा का दायरा तोड़ कर अपने फैन्स से मिलने लगते है.

जिसकी वजह भी साफ़ है जिसको जितने लोग पसंद करेंगे उसकी फिल्म उतनी ही हिट होगी. मगर कभी-कभी फैन्स के बीच पहुँचने के बाद एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे उनको शर्मसार होना पड़ता है. वैसे तो फिल्म स्टार्स का अपने फैन्स के बीच घिरना लाजमी है. मगर कुछ नीची मानसिकता वाले फैन्स इस मौके का फायदा उठा कर एक्ट्रेस को छूने की ही कोशिश करने लगते है. इतना ही नही कभी-कभी तो ये लोग विरोध करने पर बत्तमीजी भी करने लगते है. आज हम आप को कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है. जब अपने फैन्स के बीच पहुंची कुछ एक्ट्रेस को ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा…..

दीपिका पादुकोण


 

वैसे तो दीपिका पादुकोण आज के समय में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपने खूबसूरती के जलवे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बिखेर चुकी है. और इस समय अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर चर्चा में है. वैसे तो दीपिका के चाहने वाले पूरी दुनिया में है. मगर कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण एक मैगजीन लांच के मौके पर अपने फैन्स के बीच पहुंची हुई थी, जहाँ एक फैन ने उन्हें छूने की कोशिश की. हालाँकि दीपिका ने उस दौरान उसे काफी फटकार लगाई|

सुष्मिता सेन


कैटरीना कैफ


कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के जरिये काफी नाम कमाया है. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने है. उनके इतने फैन्स है कि जब भी वो कही जाती है वहां उनके फैन्स की काफी भीड़ इकठ्ठा हो जाती है. ऐसे में कैटरीना 2 बार लोगों की भीड़ का सामना कर चुकी है. पहली बार तीस मार खान की शूटिंग के समय लोगों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी जबकि दूसरी बार 2015 में दुर्गा पूजा में कुछ लोगों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी!

सोनाक्षी सिन्हा


वैसे तो अपने करियर के शुरूआती दौर में सोनाक्षी अपने पापा की वजह से जानी जाती थी मगर आज उन्होंने बॉलीवुड में अपना खुद का मुकाम बना लिया है. मगर एक बार वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा के सोनाक्षी अपने फैन्स के बीच गयी थी जहाँ उन्हें कुछ लोगों ने गलत तरह से छूने की कोशिश की थी|