माधुरी दीक्षित का बिगड़ा हाल, सरेआम पकड़ी गई इस हालत में…देखिये वीडियो

माधुरी दीक्षित का बिगड़ा हाल, सरेआम पकड़ी गई इस हालत में…देखिये वीडियो

माधुरी दीक्षित का बिगड़ा हाल, सरेआम पकड़ी गई इस हालत में…देखिये वीडियो
Mar 04
15:272018
1654

बॉलीवुड में सबकी फेवरेट माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नही है। उनके फैंस ना तो सिर्फ उनकी एक्टिंग के कायल है बल्कि उनके डांस के भी दीवाने है। उनकी हर फिल्म में माधुरी पने रोल को इस तरह निभाता है जैसे वह रोल उनके ले ही बना हो। इन्ही सबकी वजह से माधुरी दीक्षित का नाम हिन्दी सिनेमा की टॉप एक्ट्रैसेस की लिस्ट में शामिल है। माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरूआत 1984 में फिल्म अबोध से की थी। माधुरी दीक्षित की खूबसूरती की चर्चा हमेशा से ही होती रहती है। लेकिन इस बार मीडिया ने उन्हें इस हालात में देखा कि आपका खुद अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा कि यह वहीं एक्ट्रेस है। जिसके बाद उनकी ऐसी हालत देखकर मीडिया में उनकी ऐसी पिक्चर वायरल होने लगी। हमेशा से सजी-धजी रहने वाली एक्ट्रेस आज इस हालत में पहुंच गई है। माधुरी दीक्षित ने किसी तरह का कोई मेकअप नहीं किया। ना ही ढ़ंग से ड्रैसिंग भी किया है। इसी वजह से वो काफी अलग भी दिखाई दे रही है, और साथ ही उनकी एक्चुअल ऐज का अंदाज़ा भी इन तस्वीरो को देखकर लगाया जा सकता है। इन फोटोज को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि यह वह ही धक-धक गर्ल है जिसने बॉलीवुड पर राज किया था।
नहीं बनना था एक्ट्रेस
धक-धक गर्ल के पास सूक्ष्म जीव विज्ञान में डिग्री है। 1984 से केरियर की शुरूआत की लेकिन 1988 से तेजाब फिल्म माधुरी को पहचान मिली। माधुरी फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए 14 बार नामांकित अभिनेत्री हैं। इसमे से, उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस श्रेणी में प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी ट्रॉफी को चार बार और अन्य श्रेणियों में दो बार मिला है। एक कथक नर्तक प्रशिक्षित, माधुरी अपने समय के एकमात्र महिला अभिनेता हैं, जिन्हें कथक एक्सपोनेंट पंडित बिरजू महाराज ने कोरियोग्राफ किया था। उन्होंने अपनी फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए है। फिल्म देवदास के एक गीत में उन्होंने को एक पोशाक पहनी थी जिसका 30 किग्रा वजन था। इसे नीता लुल्ला द्वारा डिज़ाइन किया गया था।
माधुरी दीक्षित की फिल्म जानकार यह जाएंगे आप हैरान
प्रशंसित कलाकार दिवंगत एम.एफ. हुसैन ने फिल्म हम आपके है कौन 67 बार देखी थी। जमशेदपुर से उनकी एक प्रशंसक ने एक बार सरकार से अपील की कि वह अपना जन्मदिन राष्ट्रीय छुट्टी के रूप में घोषित करे। उसने एक कैलेंडर भी बनाया जहां नया साल उसके जन्मदिन के साथ शुरू हुआ। माधुरी दीक्षित को 2008 में पद्म श्री पुरस्कार से नवाजा गया था। ऐसा माना जाता है कि माधुरी की उस समय एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती थी। ऐसा माना जाता है कि फिल्म हम आपके है कौन फिल्म के लिए 2.7 करोड़ रूपये की कमाई की थी। जो कि उनके सह-अभिनेता सलमान खान की तुलना में कहीं ज्यादा थी। उन्होंने 17 अक्टूबर 1 999 को लॉस एंजिल्स के डॉ श्रीराम माधव नेने से शादी की और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

देखे वीडियो