दक्षिण भारत के इस धांसू एक्टर की बीवी की सच्चाई जानकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

दक्षिण भारत के इस धांसू एक्टर की बीवी की सच्चाई जानकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

दक्षिण भारत के इस धांसू एक्टर की बीवी की सच्चाई जानकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन
Feb 27
05:482018
107

पहले की अपेक्षा आज देश में साउथ की फिल्मो का क्रेज बढ़ गया हैं । साउथ की फिल्मे, एक्शन देखने के शौक़ीन लोगो की पहली पसंद बन गयी हैं ।एक समय था जब साउथ के कई कलाकार सिर्फ साउथ तक ही सिमट कर रह जाते थे लेकिन आज के दौर में साउथ के कई कलाकर पुरे देश में अपनी पहचान बना रहे हैं ।साउथ के एक्शन हीरो में जहाँ रजनीकांत, अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, सूर्या, विजय और अक्किनेनी नागार्जुन प्रसिद्द हैं वही एक हीरो ऐसा भी हैं जिसने आपने लाजवाब एक्शन और कमाल की अदाकरी के लिए एक खास पहचान बनाई हैं ।
वह हीरो और कोई नही पवन कल्याण हैं जिनकी छवि एक एक्शन हीरो के रूप में बनी हुई हैं । बहुत कम लोग जानते हैं की साउथ का यह एक्शन हीरो सुपरस्टार चिरंजीवी का भाई हैं । साउथ इण्डस्ट्रीज में पावर स्टार पवन कल्याण के नाम से मशहूर पवन कल्याण न केवल एक अभिनेता बल्कि एक जाने माने निर्माता, पॉलिटिशियन, राइटर और डायरेक्टर भी हैं ।आज पवन कल्याण की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गयी हैं और साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो की लिस्ट में पवन कल्याण की कई फिल्मे शुमार हैं।
आज हम आपको इस बेहतरीन कलाकार के निजी जीवन से अवगत कराते हैं । साउथ की इण्डस्ट्रीज के अभिनेताओ के बारे में मशहूर हैं की वह अपने जीवन में एक बार ही शादी करते, ऐसे बहुत कम अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दूसरी शादी की हैं । पवन कल्याण साउथ फिल्म इण्डस्ट्रीज के ऐसे पहले अभिनेता हैं जिनकी तीन बार शादी हुई हैं ।
पवन कल्याण ने सन 1997 में नंदनी के साथ अपना पहला विवाह रचाया था परन्तु कुछ दिन बाद ही पारिवारिक जीवन अच्छा नही चलने के कारण पवन कल्याण ने 1999 में अपनी पत्नी नंदनी से तलाक ले लिया और इसके बाद सन 2000 पवन कल्याण ने साउथ की जानी मानी अभिनेत्री रेनू देसाई से विवाह रचा लिया । पवन कल्याण की यह शादी भी ज्यादा दिन नही टिक पाई और किसी कारण से पवन कल्याण से शादी के तीन साल बाद ही अपनी पत्नी रेनू देसाई से भी तलाक ले लिया ।
इसके बाद पवन कल्याण की जिंदगी में एक रसियन लडकी अन्ना लेज़हनेवा आई और सन 2013 में पवन कल्याण और अन्ना लेज़हनेवा वैवाहिक बंधन में बंध गये ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की पवन कल्याण सन 2011 में आई अपनी फिल्म तीन मार की शूटिंग के दौरान अन्ना से पहली बार मिले थे, इस फिल्म में पवन कल्याण जहाँ लीड रोल में थे वही अन्ना ने भी इस फिल्म में एक रोल किया था ।